Monday 22 July 2013

सलमान से गले मिलकर शाहरुख का ट्वीट, 'आखिरकार पलटा पन्ना'

सलमान से गले मिल गिले शिकवे मिटाने के बाद शाहरुख खान ने ट्वीट किया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, 'आखिरकार आप महसूस करते हैं कि पन्ना पलटना दुनिया का सबसे अच्छा एहसास है. क्योंकि जिस पन्ने पर आप अटके हुए थे, पूरी किताब में उसके सिवा और भी बहुत कुछ है.'
इससे पहले रविवार की रात बॉलीवुड की ऐसी घटना घटी, जो लगभग असंभव मानी जा रही थी. सलमान खान और शाहरुख खान एक दूसरे से गले मिल गए. 5 साल पहले दोनों में झगड़ा हुआ था और दोनों एक दूसरे के बारे में बात तक करना पसंद नहीं करते थे. रविवार शाम को मुंबई के बांद्रा वेस्ट से कांग्रेस एमएलए बाबा सिद्दीकी ने इफ्तार पार्टी दी. पार्टी के लिए दोनों सितारों को बुलाया गया था. दोनों पहुंचे और वह हो गया, जिसके बारे में शायद किसी ने सोचा तक नहीं था.
 पार्टी में पहुंचे शाहरुख खान और सलमान खान में 2008 में कैटरीना कैफ की पार्टी में झगड़ा हुआ था. उसके बाद दोनों में से किसी से भी जब दूसरे के बारे में सवाल किया जाता तो या तो वे सवाल से कन्नी काटते दिखते या फिर कुछ ऐसा कहते कि बवाल हो जाता.
रविवार को कांग्रेस के विधायक बाबा सिद्दीकी ने इफ्तार पार्टी दी तो दोनों सितारे पार्टी में पहुंचे. इस दौरान सलमान खान के पिता सलीम खान भी पार्टी में थे. सिद्दीकी जब सलमान को दूसरे मेहमानों से मिलवा रहे थे तो वे शाहरुख की टेबल तक पहुंच गए. सिद्दीकी ने दोनों को मिलवाने की औपचारिका निभाई.
इसके बाद सलमान ने शाहरुख की तरफ हाथ बढ़ाया. शाहरुख ने भी बिना कोई हिचक किए सलमान से हाथ मिला लिया. इसके बाद अपनी कुर्सी से उठकर शाहरुख, सलमान की तरफ आए और सलमान ने शाहरुख को गले लगा लिया. इस पूरे क्रम में दोनों के बीच बाबा सिद्दीकी भी मौजूद रहे.
शाहरुख को गले लगाते सलमान खान
Shahrukh Khan with Salman
इस बारे में बाबा सिद्दीकी ने कहा कि इफ्तार के मौके पर अल्लाह की मर्जी से दोनों एक दूसरे के गले मिले हैं. यह खुशी की बात है. जब बाबा सिद्दीकी से पूछा गया कि कहीं उन्होंने तो इसकी पटकथा नहीं लिखी थी, इस पर बाबा सिद्दीकी ने मुस्कुराते हुए कहा कि नहीं ऐसा नहीं है. उन्होंने कहा, 'हम तो केवल जरिया बन गए हैं.'

No comments:

Post a Comment