Sunday 21 July 2013

देखिए कितने गुपचुप तरीके से फतेहपुर की दरगाह पर मन्नत मांगने गई थीं कैट

देखिए कितने गुपचुप तरीके से फतेहपुर की दरगाह पर मन्नत मांगने गई थीं कैटकैटरीना कैफ के बारे में एक बात काफी फेमस है कि अपनी किसी भी फिल्म
की रिलीजिंग के पहले वो किसी ना किसी बड़े मंदिर, मस्जिद या दरगाह पर जरूर जाती हैं। और अब ऐसा लग रहा है कि कैटरीना की ये ट्रिक काम भी कर रही है।
 
हाल ही में ये बॉलीवुड एक्ट्रेस उत्तर प्रदेश के फतेहरपुर सीकरी में स्थित सूफी शेख सलीम चिश्ती की फेमस दरगाह पर मत्था टेकने गई थी। बताया जा रहा है कि कैटरीना वहां पर अपनी आगामी फिल्म 'धूम-3' की सफलता की मन्नत मांगने गई थीं।
 
कैट के साथ में मौजूद गाइड्स ने बताया कि कैटरीना कैफ ने फिल्म 'जेवेल ऑफ इंडिया' की सफलता के लिए भी दुआ मांगी थी। ये फिल्म भी इस साल के अंत में आने वाली है। साथ ही कैट ने दरगाह पर चादर भी चढ़ाई थी।
 
कैटरीना के दरगाह पर जाने वाली बात काफी सीक्रेट रखी गई थी। कैटरीना ने वहां जाकर मन्नत मांगी थी और उसके बाद जल्दी ही वो वहां से निकल भी गई थीं। वो नहीं चाहती थीं कि किसी को उनके वहां आने की खबर हो।
 
इस मौके पर कैटरीना ने एक सफेद लखनवी सलवार पहन रखी थी और सिर को एक कपड़े से ढक रखा था। वो पूरी तरग मेकअप के बिना ही दरगाह पर आई थीं।
 
वैसे ये पहली बार नहीं है जब कैट किसी दरगाह पर अपनी फिल्म की सफलता की मन्नत मांगने गई हों। इससे पहले 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' के प्रमोशन के समय भी वो दरगाह पर गई थीं। इसके अलावा फिल्म 'एक था टाइगर' की रिलीजिंग के समय भी कैट फतेहपुर सीकरी की दरगाह पर मन्नत मांगने गई थीं।
 
प्रकाश झा की फिल्म 'राजनीति' के समय में भी कैट ख्वाजा मुइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह पर फिल्म की सफलता के लिए चादर चढ़ाने गई थीं।
 

No comments:

Post a Comment