Sunday 21 July 2013

ये चुटकुला नहीं सच्चाई है..अब जिस्म नहीं TALENT दिखाएंगी सनी

ये चुटकुला नहीं सच्चाई है..अब जिस्म नहीं TALENT दिखाएंगी सनी
Add caption
जब से सनी लियोनी बॉलीवुड में आई हैं तब से हर जगह वही छाई हुई हैं। किस्मत से उन्हें बड़े बैनर की फिल्में भी मिल गई थीं। इस समय वो एकता कपूर की फिल्म 'रागिनी एमएमएम-2' की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें वो मुख्य किरदार में हैं।
 
वैसे आज-कल एक और विषय है जिसकी वजह से सनी चर्चा में हैं और ये है उनकी एक और फिल्म। जी हां, सनी लियोनी की झोली तो इस समय फिल्मों से भर गई है। अब उन्हें फिल्म 'जैकपॉट' में कास्ट किया गया है। इस फिल्म की खास बात ये है कि इसमें सनी लियोनी के साथ सुनील जोशी और नसीरुद्दीन शाह जैसे कलाकार काम कर रहे हैं।
 
हालांकि अभी तक सनी का बॉलीवुड में जितना भी कैरियर बना है उसे संतोषजनक तो नहीं कहा जा सकता है। पूजा भट्ट की 'जिस्म 2' तो फ्लॉप ही रही थी। 'शूटआउट एट वडाला' में सनी सिर्फ एक आइटम नंबर में ही नजर आई थीं।
 
हालांकि अपनी पहली फिल्म से सबक लेते हुए सनी ने फैसला लिया है कि अब वो फिल्मों में चीप रोल नहीं करेंगी। उनकी इस नई फिल्म 'जैकपॉट' का फर्स्ट लुक भी जारी हो गया है जिसमें वो सह-अभिनेता सुनील जोशी के साथ किसी को घूर रही हैं।
 
चर्चाएं ये भी हैं कि सनी लियोनी के पति डेनियल बीबर भी उनके साथ इस फिल्म में नजर आएंगे। वैसे भी डेनियल बहुत दिनों से बॉलीवुड में काम की तलाश में थे।
 
वैसा जैसा कि सनी लियोनी ने फैसला लिया है कि वो अब चीप और एक्सपोज वाले रोल नहीं करेंगी, अपनी उसी बात को फॉलो करते हुए सनी ने इस फिल्म में साफ-सुथरा रोल चुना है। फिल्म में वो जींस में नजर आएंगी। खुद सनी ने इस बात को स्वीकार किया है कि फिल्म में उनका रोल अश्लील नहीं है बल्कि बोल्ड है।

No comments:

Post a Comment