Monday 19 August 2013

स्‍वर्ग और नरक का नया पता: 15 सितंबर से आ रहा है 'बिग बॉस 7'


टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस के सातवें सीजन को लेकर दर्शकों में उत्‍सुकता बढ़ती जा रही है. हालांकि इस बार बिग बॉस के घर में कौन-कौन सेलिब्रिटी रहेंगे इसका पता तो 15 सितंबर को ही चल पाएगा जब यह शो ऑन एयर होगा.सुपरस्‍टार सलमान खान इस बार भी कलर्स चैनल के इस शो के होस्ट होंगे. 'बिग बॉस 7' को प्राइमटाइम स्लॉट रात 9 बजे से 10 बजे तक दिखाया जाएगा. इस बीच शोकेस हो रहे चैनल के दो शो- 'संस्कार- धरोहर अपनों की' और 'न बोले तुम न मैंने कुछ कहा' इस रिऐलिटी शो को समय देंगे.
कलर्स के वीकडे प्रोग्रामिंग हेड, प्रशांत भट्ट ने बताया, 'दोनों ही शोज ने अच्छा काम किया है और ऑडियंस के बीच खासे पॉप्युलर रहे हैं. हालांकि, हम फ्रेश कॉन्टेंट को जगह देने के लिए दोनों ही शोज के साथ लॉजिकल समाधान निकालेंगे.'

इस रिएलिटी शो के प्रोमो में सलमान खान को बतौर एंजल और डेविल, डबल रोल में दिखाया गया है. यह प्रोमो इस सीजन की स्वर्ग और नरक की थीम को रिफ्लेक्ट कर रहा है. सलमान ने 'बिग बॉस 7' को 'स्वर्ग का वाओ और नरक की आओ' कहकर बयान किया है.
गौरतलब है कि 'बिग बॉस' मशहूर इंटरनेशनल रिऐलिटी शो 'बिग ब्रदर' का भारतीय वर्जन है. इसमें कुछ सिलेब्रिटीज हिस्सा लेते हैं, जो सीमित सुविधाओं के साथ और 24/7 कैमरे में कैद रहकर एक घर में साथ रहते हैं.

No comments:

Post a Comment