Thursday 29 August 2013

मैडम-बेटे के इशारे पर ही रची जा रही है साजिश: आसाराम

Asaram bapuनई दिल्ली। नाबालिग लड़की के साथ रेप के मामले में फंसे आसाराम बापू ने एक बार फिर सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि मैडम-बेटे यानी सोनिया गांधी और राहुल गांधी के इशारे पर ही ये सब हो रहा है। उन्होंने सोनिया गांधी और राहुल पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके इशारे पर ही बापू के खिलाफ साजिश रची जा रही है।
पढ़ें : पीड़िता के पिता ने जताई ब्लैकमेलिंग की आशंका
गुरुवार को भोपाल एयरपोर्ट पर संवाददाताओं से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि उनके बचाव में कोई पार्टी नहीं है। उन्हें किसी के साथ की जरूरत नहीं है। गहलोत सरकार की ओर से उन्हें मिल रहे समर्थन की बात पर भी वे भड़क गए।
इससे पहले जोधपुर पुलिस ने बापू को चेताया था कि अगर वे 30 अगस्त तक खुद को पुलिस के हवाले नहीं करते हैं तो 31 अगस्त को पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर लेगी। पुलिस का कहना है कि वो 30 अगस्त तक ही इंतजार करेगी और उसके बाद कोई कदम उठाएगी। हालांकि बापू ने कह दिया था कि वे 30 अगस्त को पेश नहीं हो पाएंगे।
पढ़ें : मुंह बंद नहीं रखा तो जान से धोना पड़ेगा हाथ
जोधपुर पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बापू को और मोहलत नहीं दी जाएगी। उन्हें 30 अगस्त की जो डेडलाइन दी गई है उसके भीतर ही पुलिस के सामने आना होगा वरना उनकी गिरफ्तारी तय है। इस बीच, सूरत में कृष्ण जन्माष्टमी मनाने गए बापू ने ऐलान किया है कि जो भी उन्हें दोषी साबित कर देगा उन्हें वे पांच लाख रुपये का इनाम देंगे।
इससे पहले गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने विभिन्न राजनीतिक पार्टियों से साफ कह दिया है कि कोई भी बापू का समर्थन ना करें। बीते दिनों भाजपा के कुछ नेताओं द्वारा बापू को समर्थन दिए जाने को लेकर कई सवाल खड़े होने लगे थे। इस दौरान मोदी ने सभी नेताओं से इस मामले पर निष्पक्ष होने को कहा है।

No comments:

Post a Comment