Thursday 22 August 2013

यू-ट्यूब वीडियो पर बवाल, गुस्से में अमिताभ बच्चन

Image Loadingनई दिल्ली, मेगास्टार अमिताभ बच्चन यू-टयूब पर जारी एक फर्जी वीडियो को लेकर बेहद क्रोधित हैं। इस वीडियो में बच्चन गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को देश के भावी प्रधानमंत्री के तौर पर समर्थन करते प्रतीत हो रहे हैं। गुजरात पर्यटन के ब्रैंड एंबैसडर 70 वर्षीय बॉलीवुड स्टार ने कहा कि वर्ष 2007 में एक अभिया न के लिए उन्होंने अपनी आवाज दी थी, जिसका इस्तेमाल किसी ने बड़ी चालाकी से इस वीडियो के लिए किया है। अमिताभ ने अपने ब्लॉग के अलावा अपने आधिकारिक टि्वटर पेज पर भी कई बार इसकी सूचना दी। उन्होंने लिखा कि मैं आप सभी को इस फर्जी वीडियो के बारे में बताना चाहता हूं.. वर्ष 2007 में मैंने लीड इंडिया अभियान किया था.. जिसमें हमने देश और भारत की गौरवमयी बातें की थीं। उन्होंने लिखा कि जो भी मैंने मूल रूप से बोला था, किसी ने इस फर्जी वीडियो को बनाकर बड़ी ही चालाकी से इसमें मेरी आवाज का इस्तेमाल किया है। इस वीडियो में दिखाए जा रहे दृश्यों में मेरी आवाज का गलत तरीके से इस्तेमाल किया गया है जिसमें मैं गुजरात के माननीय मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रचार करते हुए दिख रहा हूं। इस लोकप्रिय अभिनेता ने कहा कि यह गैरकानूनी है, जिसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जरूरत है। इससे मैं काफी चकित हूं, इससे मेरा कभी कोई सरोकार नहीं रहा है। वहीं, मोदी ने कहा कि यू-ट्यूब पर फर्जी वीडियो अपलोड करने वाले व्यक्ति को अमिताभ बच्चन से माफी मांगनी चाहिए। मोदी ने वीडियो अपलोड करने वाले व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करने की बच्चन की मांग पर प्रतिक्रिया देते हुए माइक्रो ब्लॉगिंग साइट टि्वटर पर कहा कि फर्जी वीडियो अपलोड करने वाले व्यक्ति को तत्काल कदम उठाना चाहिए और अमितजी से माफी मांगनी चाहिए।

No comments:

Post a Comment