Tuesday 20 August 2013

न्यूयॉर्क: इंडिया डे परेड में खूब चहकीं लहंगे में सजी विद्या, अन्ना से हाथ मिलाने उमड़े लोग

इंडिया डे परेड में विद्या बालन
18 अगस्त को न्यू यॉर्क के मैनहट्टन इलाके में हुई 33वीं इंडिया डे परेड में इस बार खास आकर्षण थे समाजसेवी अन्ना हजारे और एक्ट्रेस विद्या बालन. इन दोनों को देखने, सुनने और परेड में हिस्सा लेने के लिए दो लाख से भी ज्यादा हिंदुस्तानी न्यू यॉर्क की सड़कों पर उतरे थे.इस दौरान ढोल और बैंड के साथ झांकी भी निकाली गई, जिसका खास हिस्सा था 80 बाई 10 फीट का लाल किले का मॉडल.इस इंडिया डे परेड को फेडरेशन ऑफ इंडियन असोसिएशन ने ऑर्गनाइज किया था.यहां पर लोग तिरंगे के रंग में तो नजर आए ही, कई लोगों ने मैं भी अन्ना वाली टोपियां भी पहन रखी थीं.अन्ना हजारे एक गाड़ी पर सवार होकर लोगों के रेले के बीच से निकले. प्रवासी भारतीयों में उनसे हाथ मिलाने की होड़ लगी हुई थी. इसके चलते उनका कारवां बार बार रोकना पड़ा.
उधर बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन इस परेड को लीड कर रही थीं. उन्होंने हाथ में तिरंगा थाम रखा था और अपने प्रशंसकों को लगातार अभिवादन कर रही थीं.विद्या ने कत्थई नीले रंग का फूलों वाले प्रिंट का कलमकारी लहंगा पहन रखा था, इस खास मौके के लिए.ट्विटर पर भी विद्या के इस बदले हुए स्टाइल सेंस की जमकर तारीफ हुई.


और भी... http://aajtak.intoday.in/story/actress-vidya-balan-appears-in-lenhga-in-india-day-parade-people-wear-i-am-anna-cap-1-739563.html

No comments:

Post a Comment