Saturday 24 August 2013

बड़बोलेपन में गई रजनी और उसकी मां की जान

knife murder
Murder knife
शकरपुर : बड़बोलेपन की वजह से महिला और उनकी बेटी को अपनी जान गंवानी पड़ी। रजनी को पीतल के कड़े को सोने का बताना महंगा पड़ा। उसने पार्ट टाइम मेड के सामने अपनी आर्थिक स्थिति बहुत अच्छी बताते हुए कहा था कि हाल ही में उसने इन्हें दो लाख रुपये में खरीदा है। मोटा हाथ मारने के चक्कर में दोनों महिलाओं ने उनके घर लूटपाट की योजना बनाई थी।

रजनी के हाथ में दो मोटे कड़े थे। उनकी चमक देखकर दोनों मेड ने उन्हें सोने का समझ लिया। उन्होंने रजनी की तारीफ करते हुए कहा कि कड़े बहुत महंगे मालूम होते हैं। इस पर रजनी
ने शेखी बघारते हुए कहा कि मैंने हाल में दो लाख रुपये में इन्हें खरीदा है। इतना ही नहीं, रजनी ने दोनों महिलाओं को बताया कि उन्होंने अपना एक मकान किराए पर दिया हुआ है। उससे उन्हें हर महीने खासी रकम मिल जाती है।

उर्मिला और चांदना को पैसों की सख्त जरूरत थी। उर्मिला, उसके पति प्रेम बाबू, चांदना, उसके प्रेमी राखल चारों ने मिलकर लूटपाट अंजाम देने की योजना बनाई। योजना के मुताबिक 17 अगस्त को दोनों मेड अपने-अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंच गईं। दोनों महिलाएं ऊपर चली गईं, जबकि उनके दोनों साथी बाहर उनके इशारे का इंतजार करने लगे। उस दिन ऐन वक्त पर पीड़ित महिलाओं का कोई परिचित वहां पहुंच गया। इसलिए उन्होंने उस दिन अपना प्लान कैंसल कर दिया।

अगले दिन फिर चारों मौके पर पहुंचे और दोनों महिलाओं का गला रेत कर उनकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वे रजनी के हाथ से दोनों कड़ों के अलावा कानों की बाली आदि भी उतारकर ले गए थे। पुलिस ने जब उनकी तलाश में दबिश देनी शुरू की, तो चांदना के घर पर ताला लगा मिला। एक सूचना के आधार पर इंस्पेक्टर विक्रमजीत, राकेश दीक्षित, एसआई प्रदीप, विनय यादव, के. के. शर्मा और अरुण की टीम ने दोनों आरोपियों को ग्रेटर नोएडा से गिरफ्तार कर लिया। प्रेम बाबू और उनकी पत्नी उर्मिला को दूसरी टीम ने एटा, यूपी से गिरफ्तार किया।

No comments:

Post a Comment