Thursday 29 August 2013

सोनिया-राहुल के इशारे पर मेरे खिलाफ साजिश: आसाराम

Image Loadingउमा भारती के बाद अब नाबालि ग के यौन उत्पीड़न के आरोपों में फंसे आसाराम बापू ने खुद भी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके बेटे और कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है।
भोपाल एयरपोर्ट पर गुरुवार को आध्यात्मिक गुरु आसाराम बापू ने कहा कि उनके खिलाफ़ जो कुछ भी हो रहा है, वह सोनिया गांधी और राहुल गांधी के इशारे पर हो रहा है। आसाराम यहीं पर नहीं रुके, बल्कि यहां तक कहा कि यह साजिश बीते चार साल से रची जा रही थी। उन्होंने मीडिया से कहा कि मेरा किसी पार्टी से कोई रिश्ता नहीं है। हां, लोग बताते हैं कि मेरे साथ जो कुछ हो रहा है कि उसके पीछे सोनिया और राहुल हैं। यह बीते साढे चार साल से हो रहा है..भगवान सबका मंगल करे। जब उनसे पूछा गया कि क्या वे जोधपुर पुलिस के सामने पेशी होने के लिए अतिरिक्त समय मांगेगे तो उनका कहना था, "मोहलत नहीं मांगूंगा.. वैसे भी मेरे लिए जेल बैंकुंठ की तरह है. साजिश हो रही है और अगर यह सिलसिला कायम रहा है, तो जल-अन्य त्याग दूंगा. साधू समाज हमारे साथ है, लेकिन मैंने उन्हें मना कर दिया है। किसी पार्टी द्वारा बचाव करने के सवाल पर आसाराम बापू भड़क उठे और वहां उपस्थित आसाराम के समर्थकों ने मीडिया को धमकी भी दे डाली। इस मुद्दे पर आसाराम ने साफ किया कि उनके साथ किसी पार्टी का समर्थन नहीं है। 

No comments:

Post a Comment