Tuesday 20 August 2013

मेरी बहन मेरे जीवन में खास हैः हृतिक रोशन


रितिक रोशन अपनी बहन के साथ
रितिक रोशन की बहन सुनयना उनसे दो साल बड़ी हैं लेकिन रितिक उनके साथ बिलकुल उस तरह पेश आते हैं, जैसे वे उनसे बड़े हों. आज भी इन दोनों भाई बहन का प्यार पहले सा ही कायम है. हृतिक कहते हैं, 'यह रिश्ता ऐसा है कि प्यार की कोई भी इक्वेशन चेंज नहीं होती है. रिश्तों में ताजगी बनाए रखने के कई तरीके होते हैं. साथ-साथ पले-बढ़े दो लोग कनेक्ट होने के नए तरीके खोज ही लेते हैं.'
बेशक आप एक-दूसरे से रोज बातचीत नहीं करते हैं, लेकिन जरूरत पड़ने पर हर चीज को पीछे छोड़कर एक हो जाते हैं. खुद सुपरस्टार होने के बावजूद रितिक सुनयना को अपना सुपरहीरो मानते हैं. सुनयना अपनी जिंदगी में कैंसर और कई अन्य गंभीर मसलों से दो-चार हो चुकी हैं. वे रितिक को सुपर ब्रदर कहती हैं और वे अपने पापा राकेश रोशन से ज्यादा करीब अपने भाई के हैं. और सलाह के लिए वे उन्हीं के पास जाती हैं.
रितिक का मानना है कि सुनयना ने उनके करियर में खूब योगदान दिया है. वे कहते हैं, 'जब भी मैं कैमरे के सामने होता हूं तो कई बार उसी के बारे में सोचता हूं क्योंकि उसका मेरे जीवन में खास स्थान है. वही दुनिया में है जो हर बार मेरे साथ खड़ी होती है. वह मुझे यह बताने में कतई नहीं हिचकती कि मैं गलत हूं.' इस रक्षा बंधन पर रितिक उन्हें लंच पर ले जा रहे हैं.

No comments:

Post a Comment