Friday 21 March 2014

अरविंद केजरीवाल ने दो AAP नेताओं को पार्टी से निकाला, पैसे लेकर टिकट देने का था आरोप

अरविंद केजरीवालआम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पार्टी के दो नेताओं को पैसे लेकर टिकट देने के आरोप में निलंबित कर दिया है. अवध जोन की संयोजक अरुणा सिंह और हरदोई के खजांची अशोक कुमार को पार्टी से निकाल दिया गया है. साथ ही केजरीवाल ने सख्त लहजे में कहा कि जो लोग भी पैसा देकर टिकट खरीदना चाहते हैं वो ऐसा न करें क्योंकि इससे उनके पैसा बर्बाद ही होगा.
केजरीवाल ने कहा, 'हमने भ्रष्टाचार से लड़ने के लिए पार्टी बनाई है और इससे कभी कोई समझौता नहीं करेंगे. हमें ऐसी जानकारी मिली कि जिला स्तर पर कुछ AAP के लोग पैसा लेकर टिकट दे रहे हैं. हमने पार्टी की अवध संयोजक अरुणा सिंह और हरदोई के खजांची अशोक कुमार को निकाल दिया है. अगर आपसे कोई AAP के टिकट के नाम पर पैसे मांगे तो मत दीजिए क्योंकि आपके पैसे बर्बाद ही होंगे. या फिर अगर कोई मांगे तो उसका स्टिंग ऑपरेशन करके हमें दें. हम उन्हें 24 घंटे के अंदर निकाल देंगे. और अगर भविष्य में भी पता चला कि आपको टिकट पैसे देकर मिला है तो हम आपको उसी समय निकाल देंगे.'
इसके अलावा केजरीवाल ने कहा कि राखी बिडलान के केस की हमने जांच कर ली है वो गलत केस है. ए राजा के खिलाफ उम्मीदवार खड़ा करने के सवाल पर केजरीवाल ने कहा कि हम किसी भी भ्रष्ट नेता को नहीं छोड़ेंगे. उनके खिलाफ भी किसी को खड़ा करेंगे. विधायक होने पर भी राखी बिडलान को टिकट देने पर केजरीवाल ने कहा कि वो फिलहाल बेस्ट ऑप्शन थीं. मैं खुद भी वाराणसी जाऊंगा और लोगों से नरेंद्र मोदी के खिलाफ लड़ने की अनुमति मांगूंगा.

No comments:

Post a Comment