Sunday 23 March 2014

दूसरे दौर में सानिया-कारा की जोड़ी

वाशिंगटन : सानिया मिर्जा और जिम्बा
ब्वे की कारा ब्लैक की पांचवीं वरीयता प्राप्त जोड़ी ‘सोनी ओपन महिला युगल’ के दूसरे दौर में पहुंच गई  हैं जबकि लिएंडर पेस और राडेक स्टीपानेक पहले ही दौर में हारकर बाहर हो गए. पेस और स्टीपानेक इस साल पांच टूर्नामेंटों में तीसरी बार पहले दौर में बाहर हुए हैं.
सानिया और कारा ने ताइपै की गैरवरीय हाओ चिंग चान और युआन जान चान ने 6 . 3, 6 . 7, 10 . 8 से हराया. अब उनका सामना जार्जिया की ओकसाना के और रूस की एलिसा क्लेबानोवा से होगा. पुरूष वर्ग में पेस और चेक गणराज्य के स्टीपानेक की चौथी वरीय जोडी को अमेरिका के एरिक बुटोराक और रावेन क्लासेन ने पहले दौर में 6 . 3, 7 . 6 से हराया.
इससे पहले पेस और स्टीपानेक चेन्नई ओपन और सिडनी इंटरनेशनल में भी पहले दौर में बाहर हो गए थे. वे ऑस्ट्रेलियाई ओपन और इंडियन वेल्स मास्टर्स में क्वॉर्टर फाइनल तक पहुंचे. युगल में भारतीय चुनौती अभी रोहन बोपन्ना और महेश भूपति के रूप में शेष है.
बोपन्ना और पाकिस्तान के ऐसाम उल हक कुरैशी इटली के सिमोन बोलेली और फेबियो फोग्निनी से खेलेंगे. वहीं भूपति और दक्षिण अफ्रीका के केविन एंडरसन का सामना दूसरी वरीयता प्राप्त आस्ट्रिया के अलेक्जेंडर पेया और ब्राजील के ब्रूनो सोरेज से होगा.

No comments:

Post a Comment