Saturday 22 March 2014

मुझे प्यार है तुमसे

कभी नीम कभी शहद और कभी वह भी नहीं..। हम-तुम के रिश्ते में भी ऊंचे-नीचे पहाड़ आते रहते है। जैसे-तैसे इनकी नैया पार हो ही जाती है। प्यार भी करते है और इंकार भी यह खुद समझ नहीं पाते कि इनकी तकरार कब बदल जाएगी प्यार में। देखते है इस बार इन दोनों के बीच क्या होने वाला है।
मिस एक्स
1. तुम मुझे क्यों पसंद करते हो? मुझसे क्यों प्यार करते हो?
2. अगर तुम मुझे कारण नहीं बता सकते तो यह कैसे कह सकते हो कि मुझे पसंद करते हो।
3. प्रूव न करो, लेकिन मुझे कारण बताओ, जैसे मेरी सहेलियों के मित्र उन्हे प्यार करने का रीजन बताते हैं।
4. और..
5. क्योंकि तुम हैडसम हो, केयरिंग हो, स्मार्ट हो, भरोसेमंद हो और तुम मेरी रिस्पेक्ट भी करते हो। इसीलिए तो हम दोनों एक-दूसरे से प्यार करते है।
6. क्यों? अभी तो तुमने मेरी कितनी तारीफ की और कितने सारे रीजन दिए। अब क्या हो गया? (रुंधे हुए स्वर में)
7. रोते हुए। आइ एम सॉरी। शायद मैं तुम्हें ठीक से समझ नहीं पाई थी, पर अब समझ गई हूं कि तुमसे ज्यादा इस दुनिया में मुझे कोई सच्चा प्यार नहीं कर सकता।
मिस्टर वाई
1. मैं वास्तव में तुमको पसंद करता हूं, लेकिन पसंद करने का कारण नहीं बता सकता।
2. मेरा यकीन मानो मैं प्यार करने कारण नहीं बता सकता, लेकिन अपने प्यार को प्रूव कर सकता हूं।
3. ओके, क्योंकि तुम बहुत सुंदर हो.. क्योंकि तुम्हारी आवाज मेरे दिल को छू जाती है.. क्योंकि तुम्हारी आंखों की गहराई में मैं डूब जाता हूं.. क्योंकि तुम केयरिंग पर्सन हो.. क्योंकि तुम्हारी सोच अच्छी है.. क्योंकि तुम मेरी सब कुछ हो..।
4. और.. तुम बताओ कि मुझे क्यों पसंद करती हो और प्यार करती हो?
5. नहीं, गलत। मैंने झूठ कहा था। मैं तुमसे प्यार नहीं करता।
6. क्या प्यार में कोई रीजन की जरूरत होती हैं? क्या किसी कारण से ही प्यार किया जाता है? मैं ऐसे प्यार को सच्चा नहीं मानता जिसमें कोई कारण छिपा हो, लेकिन मैं तुम्हारी आंखों में आंसू नहीं देख सकता, बिना किसी कारण के। इसलिए तुम ऐसे लड़के के पास जा सकती हो, जो तुम्हे किसी कारण से चाहे, लेकिन मैं तुम्हे हमेशा चाहता रहूंगा..।
7. मिस्टर वाई मिस एक्स के आंसू को हाथ में लेकर वादा करते है कि अब कभी वह उनकी आंखों में आंसू नहीं आने देंगे।
दिल्ली डेजायर

No comments:

Post a Comment