Wednesday 19 March 2014

गुस्से से लाल हुए सलमान और शूटिंग छोड़कर चले गए!

मुंबई। दबंग खान के गुस्से से बॉलीवुड अंजान नहीं है। एक बार फिर इसका नजारा देखने को मिला, जब वे फिल्म 'फगली' के सेट पर गाने की शूटिंग अधूरी छोड़कर चले गए। टीम के लाख मनाने के बाद भी सलमान खान शूटिंग पर नहीं लौटे और उनके बगैर ही गाना पूरा करना पड़ा। आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा हुआ क्या जो उन्हें इस तरह से सेट छोड़कर जाना पड़ा?
दरअसल, सलमान खान को अक्षय की फिल्म फगली में उनके साथ कैमियो करना था। इस बार के कैमियो के लिए उन्होंने एक शर्त रखी थी कि गाने में उन्हें पूरी तवज्जो मिलनी चाहिए। जब वे गाने की शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि अक्षय कुमार को ही पूरे गाने में लाइम लाइट पर रखा जा रहा है। ऐसे में उनका नाराज होना तो बनता ही था। सलमान का पारा चढ़ गया और वे शूटिंग छोड़कर चल दिए। ये गाना हनी सिंह ने गाया है।
इसके बाद फिल्म निर्देशक कबीर सदानंद ने उन्हें समझाने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं माने। सल्लू को गाने के बारे में पहले से कुछ भी पता नहीं था। जैसे ही वे सेट पर पहुंचे उन्हें गाने की डिटेल्स दी गई। इसकी वजह से ही सारी कंफ्यूजन हुई। बताया जाता है कि सलमान ने इस बारे में अक्षय कुमार से कोई बात नहीं की और टीम को उनके बगैर ही पूरे गाने की शूटिंग करनी पड़ी।

No comments:

Post a Comment